देरहादून में अक्षय कुमार ने आईटीबीपी जवानों के साथ खेला वॉलीबॉल मैच

अभिनेता अक्षय कुमार का हाल में ही ‘बच्चन पांडे’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। वह अपनी आगामी फिल्मों को लेकर लगातार बिजी चल रहे हैं। लेकिन इस बीच अक्षय कुमार भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के जवानों के साथ वॉलीबॉल मैच खेलने पहुंचे। अक्षय कुमार के ढेर सारे फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिसे देख फैंस खिलाड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

अक्षय कुमार ने सीमाद्वार (देहरादून) आईटीबीपी परिसर में संजय अरोरा, डीजी आईटीबीपी और बल के जवानों से मुलाकात की। उन्होंने यहां वॉलीबॉल कोर्ट का उद्घाटन किया और फिर कैंपस में सेंट्रल स्कूल के बच्चों से भी मिले। अक्षय कुमार ने बच्चों के साथ बातचीत की और उनका हौसला अफजाई किया। उन्होंने अपनी फिल्म केसरी के गाने ‘तेरी मिटटी’ पर डांस भी किया।

इससे पहले भी अक्षय कुमार कई मौके पर देश के जवानों से मिलते रहे हैं। साल 2017 में ‘जॉली एलएलबी 2’ की शूटिंग के दौरान हिमाचल प्रदेश में आईटीबीपी कर्मियों के साथ वह वॉलीबॉल मैच खेलते नजर आए थे। बता दें अक्षय कुमार पिछले कुछ हफ्तों से उत्तराखंड के मसूरी में हैं। वह खूबसूरतवादियों के बीच अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

बता दें अक्षय कुमार इस साल बच्चन पांडे और पृथ्वीराज जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे। इसके अलावा भी अक्षय कुमार बैक टू बैक कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट में ‘रामसेतु’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘गोरखा’, ‘सेल्फी’, ‘ओह माय गॉड 2’, ‘रामसेतु’, और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी कई फिल्में हैं।