पीकेएल 8 : यूपी योद्धा ने यू मुंबा को हराकर प्लेऑफ में जगह बनाई

यूपी योद्धा के दृढ़ रक्षा और खेल प्रबंधन ने उन्हें गुरुवार को यहां वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 में यू मुंबा को 35-28 से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने में मदद की।

सुरेंद्र गिल 8 अंकों के साथ योद्धा के शीर्ष स्कोरर थे, जिसमें डिफेंडर आशु सिंह, शुभम कुमार और सुमित ने 3-3 अंक लिए। हार का मतलब मुंबई के अभियान के लिए पर्दा था। वे प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली चौथी टीम बन गईं।

मुंबई के रेडर अजित कुमार और अभिषेक सिंह को कप्तान नीतेश कुमार द्वारा मार्शल किए गए यूपी डिफेंस के लिए कोई रास्ता नहीं मिला।

यू मुंबा को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जीत की दरकार थी, लेकिन योद्धा ने ही फ्रंट फुट पर शुरुआत की। परदीप नरवाल ने मैच के अपने पहले रेड में टोन सेट करने के लिए 3 अंकों का सुपर रेड बनाया। मुंबई डिफेंस में हताशा देखी जा सकती है, क्योंकि उन्होंने अनावश्यक गलतियां कीं।

8वें मिनट में अजित कुमार के 2-पॉइंट रेड ने उन्हें मिनी-रिवाइवल दिया लेकिन योद्धा दबाव पर ढेर करते रहे। दोनों डिफेंस ने मैट पर आक्रामक पोजीशनिंग का विकल्प चुना और परिणामस्वरूप, रेडर बोनस अंक के लिए संघर्ष करते रहे। हाफ टाइम में 3 मिनट शेष रहते रिंकू के प्रदीप नरवाल पर सुपर टैकल ने उन्हें योद्धा के करीब रहने में मदद की।